हाथरस- थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव खेड़ा परसौली में जमीनी रंजिश में ताबडतोड गोलियां बरसाकर पिता को मौत के घाट उतारे जाने व पुत्रों को गम्भीर घायल किये जाने की घटना के बाद शव आते ही मचा कोहराम, भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

हाथरस। थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव खेडा परसौली निवासी पिता-पुत्रों पर जमीनी रंजिश में ताबडतोड गोलियां बरसाकर पिता को मौत के घाट उतारे जाने व पुत्रों को गम्भीर घायल किये जाने की घटना के बाद मृतक का शव गांव आते ही भारी मातमी सन्नाटा छा गया तथा शव का अंतिम संस्कार भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कराया गया है।
उल्लेखनीय है कि गत 25 जनवरी को गांव खेडा परसौली निवासी अतर सिंह पुत्र महावीर सिंह व इनके पुत्रों संजय उर्फ संजू व नीरज पर जमीनी विवाद में तारागढ मंदिर के पास अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबडतोड गोलियां बरसाकर अतर सिंह को मौत के घाट उतार दिया था वहीं उनका पुत्र संजू गम्भीर रूप से घायल हो गया था तथा इनके दूसरे पुत्र नीरज को हमलावरों ने सासनी क्षेत्र में घेरकर उसे लहूलूहान कर डाल गये थे।
घटना के बाद मृतक अतर सिंह का शव पोस्टमार्टम होकर जब गांव आया तो गांव में जहां भारी मातमी सन्नाटा छा गया वहीं परिजनों में कोहराम मच गया तथा मौके पर सीओ सादाबाद मनीषा सिंह, चन्दपा एसओ सुरेन्द्र सिंह भारी पुलिस के साथ पहुंच गये और पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराया गया। घायल दोनों भाईयों संजू व नीरज का आगरा में उपचार चल रहा है। पुलिस की घटना की छानवीन में लगी है।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने