सासनी- तहसील परिसर में अचानक प्रधानों और वकीलों की एक तहसील अधिकारी से हुयी नोंक झोंक तहसील अधिकारी पर प्रधानों तथा वकीलों नेलगाया एकतरफा वोट देने के लिए दवाब बनाने का आरोप

हाथरस/सासनी। तहसील परिसर में अचानक प्रधानों और वकीलों की एक तहसील अधिकारी से नोंक झोंक हो गई। जिसे लेकर तहसील परिसर में अच्छा खासा तमाशा खड़ा हो गया। तहसील में मौजूद लोग इस तमाशे को काफी देर तक देखते रहे। जब प्रधानों का पलड़ा भारी पड़ते देखा तो अधिकारी अपनी गाड़ी में सवार हो कर नौ-दो-ग्यारह हो गये।

शनिवार को तहसील परिसर में तहसील कार्र चल रहा था। तभी एक अधिकारी ने परिसर में मौजूद ग्राम प्रधानों को हड़काना शुरु कर दिया कि उनकी बताई पार्टी को ही वोट देना है। यदि वोट नहीं दिया तो इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना। अधिकारी ने वकीलों पर भी बताई गई पार्टी को वोट देने का दबाव बनाया। इसे लेकर ग्राम प्रधानों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वे अधिकारी से नोंक झोंक करने लगे। अधिकारी चीख-चाीख कर प्रधानों को धमकी देने लगा। जब ग्राम प्रधानों और वकीलों को अपनी ओर आते देखा तो अधिकारी ने अपनी जान और इज्जत बचाने में ही भलाई समझी और अपनी गाड़ी में सवार होकर रफू चक्कर हो गये। यह नजारा देखने के लिए तहसील परिसर में लोंगों की भीड़ जुट गई। अधिकारी के चले जाने के बाद लोगों को इस नोंकझोंक का पता चला।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने