मुरसान- कंचना रेलवे फाटक पर पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान आदर्श आचार संहिता उल्लंघन में पूर्व सपा प्रत्याशी की कार की सीज, रिपोर्ट दर्ज

हाथरस/मुरसान। कोतवाली पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान आदर्श आचार संहिता उल्लंघन में सपा के पूर्व प्रत्याशी की कार को पकडा है और पुलिस ने सपा नेता की कार को सीज कर सपा नेता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है।
कोतवाली के एसआई राजाबाबू सिंह, एसआई प्रमोद कुमार, एसआई राजवीर सिंह व एसआई विजेन्द्र सिंह आदि के साथ कंचना रेलवे फाटक पर वाहन चैकिंग कर रहे थे तभी उन्हें मथुरा की ओर से हाथरस आती एक कार संख्या डी.एल. 4 सी.ए.एल./1106 आती दिखी तथा पुलिस ने कार को चैकिंग हेतु रोका तो कार पर आगे जहां सपा का झण्डा लगा था वहीं उसके पिछले शीशे पर देवेन्द्र प्रधान पूर्व विधायक प्रत्याशी 77 विधानसभा क्षेत्र समाजवादी पार्टी लिखा था।
एसआई राजाबाबू सिंह ने बताया कि कार को चैकिंग हेतु रोका और कार चालक सपा नेता देवेन्द्र प्रधान पुत्र सोवरन सिंह निवासी पुष्पांजलि कालौनी, रामघाट रोड अलीगढ गाडी के कागजात भी नहीं दिखा सके। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में कार को सीज कर दिया गया है और मुकद्दमा भी कायम किया गया है।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने