हाथरस- चोरी की बढ़ती घटनाओं से खलबली, 3 मकानों को निशाना बना चोरों ने की लाखों की चोरी

हाथरस। शहर में चोरी की घटनायें अभी थमने का नाम नहीं ले रही हैं और हर दूसरे या तीसरे दिन छोटी-बडी घटना घटित हो रही है और चोरों ने 3 स्थानों पर धावा बोलकर लाखों का माल चोरी कर ले गये। उक्त घटनाओं से लोगों में भारी हडकम्प मच गया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट स्थित गली गंगाधर (काका वाली गली) निवासी व्यापारी श्रवण कुमार वाष्र्णेय पुत्र स्व. मुकेश कुमार वाष्र्णेय गत 1 फरवरी को अपने पूरे परिवार के साथ अपने एक रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में भाग लेने बाहर गये थे और घर पर ताला लगा था और इसी का चोरों ने फायदा उठाते हुए उनके घर के ताले चटकाकर घर में प्रवेश पा लिया और घर को जमकर खंगाला।
घटना की सुबह पता चलने पर पडोसियों ने उन्हें सूचना दी तो वह तत्काल वापस आ गये और घर का नजारा देखकर दंग रह गये तथा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने आकर छानवीन की तथा रिपोर्ट दर्ज कराने हेतु पीडित श्रवण कुमार वाष्र्णेय ने पुलिस को तहरीर दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि अज्ञात चोर उनके घर में से लाखों रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात एक सोने का हार, सोने की 8 चूडी, 3 जंजीर, 4 अंगूठी, 12 जोडी पाजेब, 1 तगडी, 2 टाॅक्स सोने के, 2 झुमकी तथा 80-90 हजार रूपये की नगदी को चोरी कर ले गये।
दूसरी घटना चोरों ने गली सीकनापान में अंजाम देते हुए 2 मकानों से माल पार कर ले गये। चोरों ने सुनील गर्ग पुत्र महीप्रसाद गर्ग के मकान को अपना निशाना बनाते हुए जंगला तोडकर घर में प्रवेश पा लिया तथा सुनील व उनकी पत्नी श्रीमती आराधना अपने बच्चों के साथ गहरी नींद में थे वहीं चोरों ने घर की अलमारी से 2 जोडी सोने के कुण्डल, 1 अंगूठी व 15 हजार रूपयों को पार कर ले गये।
चोरों ने इनके पडोसी शकुन्तला बंसल पत्नी दाऊदयाल बंसल के मकान में भी प्रवेश पाकर सो रहे लोगों के कमरों की कुन्दी लगाकर बंद कर दिया और घर को खंगालने लगे लेकिन चोरों को यहां ज्यादा कुछ नहीं मिला और बैग आदि में रखे करीब 400-500 रूपये ही ले जा सके। घटनाओं की आज सुबह पता चलने पर लोगों में भारी खलबली मच गई और तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने