हाथरस/सिकन्दराराव- व्यापारी नेता के घर हुये दिनदहाडे लूट व हत्याकाण्ड के विरोध में सिकन्दराराव बंद, व्यापारियों ने लगाया जाम

हाथरस/सिकन्दराराव। कस्बा में कल वरिष्ठ व्यापारी नेता विपिन वाष्र्णेय के छोटे भाई एवं कपडा व्यापारी मनोज वाष्र्णेय के घर में कल दिनदहाडे अज्ञात बदमाशों द्वारा दिये गये लूट व हत्याकाण्ड से पूरे कस्बा के व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है और आज दूसरे दिन भी कस्बा के सभी बाजार बंद रहे तथा व्यापारियों ने धरना देकर जहां मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है वहीं व्यापारियों ने शीघ्र खुलासे व इंस्पेक्टर तथा दरोगा को हटाने की मांग को लेकर हाइवे को जाम कर दिया है।
कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में कल मौहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी निवासी कपडा व्यापारी मनोज वाष्र्णेय के घर में दिनदहाडे अज्ञात बदमाशों ने घुसकर जहां उनकी 40 वर्षीय पत्नी श्रीमती रिमझिम वाष्र्णेय उर्फ रेनू की निर्ममता से गला दबाकर हत्या कर दी थी वहीं घर में से लाखों रूपये का माल व नगदी आदि लूटकर ले गये थे। उक्त घटना से जहां व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया था वहीं कस्बा के सभी बाजार बंद हो गये थे।
उक्त हत्या व लूटकाण्ड के विरोध में आज दूसरे दिन भी कस्बा के सभी बाजार बंद रहे तथा व्यापारियों ने कनउरिया तिराहे पर धरना देकर पुलिस के खिलाफ जमकर मोर्चा खोलते हुए भारी निन्दा व आक्रोश जताया तथा व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी न तो हत्यारे पकडे गये और ना ही खुलासा हुआ तथा व्यापारियों ने अनिश्चितकालीन बाजार बंद की चेतावनी दी है।
उक्त घटना के विरोध में व्यापारियों ने कस्बा के बस स्टैण्ड पर हाइवे पर जाम भी लगा दिया है और कोतवाली इंस्पेक्टर व सिटी इंचार्ज दरोगा को हटाने की मांग कर रहे हैं। मौके पर एसडीएम व सीओ पहुंच गये हैं तथा समाचार लिखे जाने तक व्यापारियों ने जाम लगा रखा था।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने