हाथरस/सिकन्दराराव- दिनदहाड़े व्यापारी की पत्नी की हत्या कर लाखों की लूट, घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बन्द

हाथरस/सिकन्दराराव। प्रदेश में योगीराज आने व जिले में पुलिस के मुखिया बदलने के बाद भी अभी बदमाशों के अन्दर शायद खौफ नहीं आ रहा है और आज बदमाशों ने दिनदहाड़े कस्बा के वरिष्ठ व्यापारी नेता के भाई की पत्नी को जहां मौत के घाट उतार दिया है वहीं लाखों का माल भी लूटकर ले गये। घटना से पूरे कस्बा में भारी सनसनी फैल गई है और आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिये हैं तथा मौके पर भारी संख्या में पुलिस व पीएसी तैनात है।
        बताया जाता है कस्बा निवासी वरिष्ठ व्यापारी नेता विपिन वाष्र्णेय के छोटे भाई मनोज कुमार वाष्र्णेय पुत्र अमोलचन्द्र वाष्र्णेय निवासी मौहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी रेडीमेड कपड़ों की नयागंज बाजार में दुकान करते हैं तथा रोजाना की तरह वह आज भी जहां अपनी दुकान पर थे, वहीं उनके बच्चे स्कूल गये थे तथा घर पर उनकी करीब 40 वर्षीय पत्नी श्रीमती रिमझिम वाष्र्णेय उर्फ रेनू घर पर अकेली थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा खुलवा कर घर में प्रवेश पा लिया और घर पर अकेली महिला श्रीमती रेनू को अपने कब्जे में ले लिया तथा घर में जमकर लूटपाट की गई। मौके पर देखने से प्रतीत होता है कि महिला रेनू ने बदमाशों की लूटपाट का विरोध किया होगा, जिसके चलते शायद बदमाशों से उनकी हाथापाई भी हुई होगी, चूंकि घर का सारा सामान बिखरा व अस्त व्यस्त पड़ा दिखाई दे रहा था तथा महिला के काफी विरोध पर ही बदमाशों ने महिला की शायद गला दबाकर हत्या कर दी और घर में से लाखों रूपये कीमत के जेबरात व नगदी आदि को लूटकर ले गये। घटना के बारे में तब पता चली जब दोपहर को उनके बच्चे स्कूल से घर लौटे और बच्चों ने जब घर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गये और चीखें निकल गईं तथा बच्चों की चीखें सुनकर मौके पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ लग गई तथा घटना की सूचना तत्काल परिजनों व पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर तत्काल कोतवाली प्रभारी जगदीश चन्द्र, एसओ हसायन एम.एस. भाटी व पुलिस बल तथा पीएसी पहुंच गई। 
घटना की खबर जैसे ही पूरे कस्बा में फैली तो मौके पर हजारों लोगों की भीड़ लग गई तथा मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह, सीओ, एसडीएम केहरीसिंह, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चैहान तथा डाॅग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। उक्त घटना के विरोध में आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिये हैं। मृतका रेनू व्यापारी नेता विपिन वाष्र्णेय के छोटे भाई मनोज की पत्नी व पूर्व चेयरमैन श्रीमती वर्षा वाष्र्णेय की देवरानी है। समाचार लिखे जाने तक मृतका का शव मौके पर ही पड़ा था और पुलिस छानबीन कर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी कर रही थी।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने