हाथरस/सासनी- महिला का हाथ पकडने पर तुगलकी सजा से पुलिस में मची खलबली, सिर से बाल काट युवक की पेड से बांधकर की जमकर धुनाई

हाथरस/सासनी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला का हाथ पकडने पर तुगलकी फरमान और सजा सुनाए जाने पर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई हैं फिलहाल पुलिस ने महिला के पति और जेठ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
पीडिता के अनुसार उसका विवाह करीब  छह माह पूर्व हुआ था। किसी प्रकार गांव के युवक ने उसका मोबाइल नंबर प्राप्त कर लिया और उसे फोन पर परेशान करने लगा। इस पर महिला ने शिकायत अपने परिजनों तथा पति से की तो पति एवं परिजनों ने युवक को समझाने की कोशिश की। मगर युवक और उसके परिजन हमेशा झगडने पर आमादा रहते थे। बताते हैं कि गुरूवार को महिला अपने घर के दरवाजे के सामने झाडू लगा रही थी। तभी कथित युवक ने महिला का हाथ पकड लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इस पर महिला के चीखने पर उसके परिजरन घर के बाहर आ गये और युवक को पकड लिया। इसी बीच गांव के भी कुछ लोग आ गये और युवक को पेड से बांधकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूत्रों से पता चला हैं कि युवक सिर से बाल भी काट दिये। इसकी जानकारी जब युवकों के परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची और युवक को छुडाकर लाई। पुलिस को देखकर युवक से मारपीट कर रहे लोग भाग जाने में कामयाब हो गये। इस दौरान महिला का पति और जेठ पुलिस के हत्थे चढ गया। जिन्हें पुलिस पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने