हाथरस जंक्शन-जलेसर रोड पर गांव महौ के पास स्थित कोल्ड स्टोर के पास राज मिस्त्री की लाश मिलने से हड़कम्प

हाथरस/हसायन । थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के हाथरस जंक्शन-जलेसर रोड पर गांव महौ के पास स्थित कोल्ड स्टोर के पास आज सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तथा घटना स्थल पर हाथरस जंक्शन व हसायन थानों की पुलिस भी पहुंच गई।
हाथरस जंक्शन-जलेसर रोड पर कस्बा महौ के पास बने एक कोल्ड स्टोर के पास आज सुबह लोगों ने एक अज्ञात की लाश पड़ी देखी तो तत्काल थाना हाथरस जंक्शन पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना पुलिस मौके पर आ गई लेकिन घटना स्थल थाना हसायन क्षेत्र में होने पर हसायन पुलिस को सूचना दी गई तो थाना पुलिस मौके पर आ गई तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई गई। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त करीब 40 वर्षीय बहादुर सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी गांव बघराया थाना हाथरस जंक्शन के रूप में की गई। जानकारी के मुताबिक मृतक कल शाम को अपने घर से अपना मोबाइल ठीक कराने को कस्बा महौ गया था लेकिन घर वापस नहीं लौटा और आज उसकी लाश मिली है। मृतक राज मिस्त्री था और उस पर 3बच्चे जिसमें 2 पुत्र व एक पुत्री है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
घटना के सम्बन्ध में थाना हसायन प्रभारी एम.एस.भाटी ने बताया कि मृतक शराब पीता था और रात्रि को किसी अज्ञात वाहन द्वारा उसे रौंद दिया गया। कल जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट मृतक के भतीजे सनी सेंगर ने दर्ज करा दी है।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने