हाथरस/मुरसान- इगलास रोड पर गांव फरसौटी के पास बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार को लहूलुहान कर लूटा

हाथरस/मुरसान। पत्रकार एवं फोटो स्टूडियो संचालक के बीती रात्रि को बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौटते वक्त अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा उसे रोककर तमंचा की बट से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया और हजारों की नगदी व 2 मोबाइल आदि को लूटकर ले गये। घटना की खबर से भारी हड़कम्प मच गया।
जानकारी के मुताबिक थाना मुरसान क्षेत्र के गांव नगला धनू निवासी मनोज कुमार शर्मा पुत्र हरदयाल शर्मा कस्बा मुरसान में पत्रकार हैं साथ ही वह स्टेशन रोड पर भारद्वाज डिजीटल फोटो स्टूडियो भी चलाते हैं तथा वह बीती देर शाम के गोकुल स्थित अपनी ननिहाल में शादी की एलबम देकर व भुगतान लेकर लौट रहे थे और वह रात्रि को मुरसान से इगलास रोड पर गांव फरसौटी के जूनियर स्कूल से आगे पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से 2 मोटर साइकिलों पर आये अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक रूकवा ली और उनसे मारपीट कर उनसे उनके 2 मोबाइल व करीब 12 हजार रूपये की नगदी तथा अन्य जरूरी कागजात, एटीएम कार्ड आदि को लूटकर ले गये तथा विरोध पर उनके सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।
घटना के बाद पत्रकार मनोज शर्मा ने बदमाशों का पीछा भी किया और शोर मचाया लेकिन वह भाग गये। घटना की सूचना तत्काल थाना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने तत्काल घायल पत्रकार मनोेज शर्मा को उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया गया है तथा घटना की रिपोर्ट दर्ज हेतु तहरीर दे दी गई है।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने