हाथरस- ससुराल में बेटी पर हो रहे अत्याचार का विरोध करने पर ससुर पर दामाद ने बोला चाकू से हमला, घायल

हाथरस। ससुराल में बेटी पर हो रहे अत्याचार का विरोध करना बेटी के पिता को उस समय भारी पड़ गया जब उसने अपने दामाद से बेटी पर हो रहे अत्याचार की शिकायत की और इस बात से गुस्साए उसके दामाद ने गुस्से में आकर अपने साथियों सहित हमला बोलकर उसके पेट में चाकू मार दिया।

और आरोपी मौके से भाग जाने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई।
बताया जाता है आगरा के सिकन्दरा स्थित सराय बेगा निवासी शंकरलाल कुशवाहा पुत्र रामभरोसी ने अपनी छोटी पुत्री विमलेश की शादी 3 फरवरी 2014 को थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नयाबांस निवासी विमल पुत्र छीतरमल के साथ की थी। विमल गांव गिजरौली में झोलाछाप चिकित्सक की दुकान करता है। ससुराल में पुत्री का ससुरालीजनों द्वारा उत्पीडन किये जाने पर शंकरलाल आज अपने भाई गुलाब सिंह के साथ यहां गांव गिजरौली में अपनी बडी पुत्री के पास आये जहां से पुत्री को साथ लेकर वहीं गिजरौली में छोटे दामाद विमल की दुकान पर मिलने पहुंचे और पुत्री से मारपीट आदि को लेकर कहासुनी की तो दामाद आग बबूला हो गया और उसने अपने ससुर पर अपने साथियों के साथ हमला बोलकर उन्हें जमकर मारापीटा और चाकू से वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।
शकर लाल की बेटी विमलेश का कहना है की मेरे पति विमल का किसी और लड़की से सम्बन्ध है जिसके चलते मेरा पति मुझे मारता पीटता है। ससुराल में हो रहे अत्याचारो की शिकायत जब ​​विमलेश ने अपने पिता से की तो यह बात विमल को नागबार गुजरी।
घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गये तथा सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी वहां पहुंच गई तथा पुलिस ने घायल शंकरलाल को उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया तथा घटना की रिपोर्ट हेतु शंकरलाल ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है तथा तहरीर में आरोपी दामाद पर मारपीट, चाकू से हमला व अवैध सम्बंध के भी आरोप लगाये गये हैं।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने