हाथरस/सादाबाद- गांव छतारा में अचार के डिब्बे में निकली मरी छिपकली, 3 की तबियत बिगड़ी, फैक्ट्री पर किया हंगामा, एफडीए की टीम ने छापा मारकर अचार के सैम्पल भरे

हाथरस/सादाबाद। खाना खाते वक्त बाजार से लाये गये डिब्बा बंद अचार में छिपकली निकल आने से महिला व पुत्रियों की हालत बिगड गई और परिवार के लोगों ने फैक्ट्री पर हंगामा किया तथा सूचना पाकर पहुंची एफडीए की टीम ने छापा मारकर अचार के सैम्पल भरे हैं।
बताया जाता है कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव छतारा निवासी जितेन्द्र पुत्र शिव सिंह ने गांव में कल एक फेरी वाले से अचार का डिब्बा खरीदा था तथा कल शाम को उसकी पत्नी श्रीमती ऊषा ने खाना खाते वक्त उक्त डिब्बे में से अचार लेकर खा लिया तथा उसकी 2 पुत्रियों पूजा व पायल ने भी अचार खाया तथा उन्होंने दुबारा डिब्बे से अचार निकाला तो डिब्बे में उन्हें एक मरी हुई छिपकली पडी दिखाई दी जिसे देख उनकी हालत बिगड गई तथा उक्त तीनों को परिजनों द्वारा तत्काल उपचार हेतु आगरा ले जाया गया और वहां भर्ती कराया गया है।
परिजन डिब्बे पर लिखे पते के आधार पर आज उक्त अचार बनाने वाली फैक्ट्री पर पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा काटा तथा उक्त मामले की सूचना पाकर खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और टीम ने छापा मारकर उक्त अचार फैक्ट्री से अचार के सैम्पल भरे गये हैं।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने