हाथरस- अलीगढ़ रोड़ स्थित रेस्टोरेंट में लायंस क्लब की पारिवारिक बैठक सम्पन्न, बैठक में लिए गये कई समाजसेवी कामों पर कार्य करने के संकल्प

हाथरस। लायन सेवा का वह प्लेट फार्म है जो जनहित के कार्यांे के प्रति हमें प्रेरित करता है और मानवीय दृष्टिकोण को परिपक्व करता है। आज प्रसन्नता का विषय है कि हम लायंस क्लब का रजत जयंती वर्ष मना रहे हैं। सेवा कार्य के लिए हमने अपनी लिस्ट तैयार की है जो काफी लंबी है। हमारा संकल्प है कि लायंस क्लब जनसेवा के लिए तत्पर्य रहेगा।
यह उद्गार अलीगढ़ रोड़ स्थित रेस्टोरेंट में हुई लायंस क्लब की पारिवारिक बैठक में पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर व अध्यक्ष हाथरस लायंस क्लब अशोक कपूर ने अध्यक्षता करते हुए व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन कर रहे शिक्षाविद् अशोक कुलश्रेष्ठ ने कहा कि हर व्यक्ति को सेवा भाव रखना चाहिए। इसके लिए हमारा लायंस क्लब सदैव तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि जो लायन बैठक में बिना परिवार के आए हैं। वह आगे से पारिवारिक बैठक में मय परिवार के आएं। ताकि आने वाली पीढ़ी में भी जनसेवा की भावना जागृत हो सके।
लायन राजीव तिवारी व पूर्व अध्यक्ष डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने लोगों से जनसेवा के लिए आगे आने का अनुरोध किया।  यह भी इशारा किया कि लायंस क्लब जनसेवा से जुड़ने का एक अच्छा माध्यम है और जनसेवा के भावों से ओतप्रोत है। जनसेवा के कार्यों को समझने और समझाने का एक उत्तम प्लेटफार्म है। इसके लिए उन्होंने लायन व अध्यक्ष श्री कपूर की सराहना की और विगत वर्षों में किए गए जनसेवा के कार्यों के लिए श्री कपूर व वरिष्ठ अधिवक्ता घनश्याम किशोर एडवोकेट के योगदान की भी सराहना की। कार्यक्रम में लकी ड्रा के माध्यम से भी महिलाओं, बच्चों और युवाओं के साथ सदस्यों का उत्साहवर्द्धन किया गया।
इस मौके पर लायन यशपाल महेरा, वरिष्ठ अधिवक्ता घनश्याम किशोर शर्मा,  किशनस्वरूप अग्रवाल, रामप्रकाश अग्रवाल, नंदराय, डॉ. हरिशचंद्र शर्मा, डॉ. विमलेश शर्मा, संजय दीक्षित एड., अनिल अग्रवाल, विजय वाष्र्णेय, दिनेशचंद्र महरवाल, मुरारीलाल वर्मा, अनिल मित्तल, राजेंद्र अग्रवाल, संजीव उपाध्याय, नवल मेहरा आदि मौजूद थे।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने