सासनी में लगा रोटरी क्लब का मासिक स्वास्थ्य कैम्प, 255 मरीजों का हुआ परीक्षण

हाथरस/सासनी। रोटरी क्लब हाथरस के सोजन्य से नारायन नर्सिग होम पर निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण व परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में विगत की भंाति व्लड शुगर, स्पाईरोमीटी, यूरिक एसिड, श्वाॅस, अर्थाराइटिस, गठिया, के रोगियो की निःशुल्क जाॅच की गयी।
शिविर मे लगभग 255 मरीज लाभान्वित हुये 95 रागियों की व्लड शुगर, 35 रोगियो की यूरिक एसिड, 37 रोगियो की स्पाईरोमीटी, 23 रोगियो की श्वाॅस की जाॅॅच की गयी । व्लड शुगर व श्वाॅस के रोगियो को पूर्व अध्यक्ष डा. जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने निःशुल्क परामर्श दिया। हडडी के रोगियो को परामर्श डा. आयुष कुमार ने दिया और 65 रोगियो को परामर्श दिया इसमे अर्थाराइटिस, गठिया, कमर मे दर्द व कुछ ट्रोमा के मरीज भी थे ।
रोटरी क्लव अध्यक्ष राम विहारी अग्रवाल ने डा. आयुष कुमार व सिप्ला की टीम का उनकी सेवाओ के लिये धन्यवाद किया व कहा कि हमें आशा हैं कि भविष्य मे भी इस तरह की जन सेवा के लिये सहयोग मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि यह कैम्प रोटरी क्लव हाथरस दारा लगाया जाने वाला रेगूलर कैम्प है जो कि हर माह की 11 तारीख को लगाया जाता है।
शिविर को सफल वनाने मेें गोविन्द अग्रवाल, दिनेश चन्द वाष्र्णेय, धीरेन्द्र गांधी, अरूण कुमार भार्गव, दीपेश शर्मा, पवन अग्रवाल, दीपेश भार्गव, अशोक अग्रवाल, अध्यक्ष राम विहारी अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा ।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने