कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपवास रख कर कोतवाल को सौंपा ज्ञापन

हाथरस/सिकन्दराराव। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आव्हान पर उपवास रख कर कोतवाल मनोज कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा। जिस में मांग की गयी है कि दलित उत्पीडन पर रोक लगाई जाये तथा हरिजन एक्ट में किसी प्रकार का बदलाव न किया जाये। दलितों को सुरक्षा मुहैया कराई जाये।
 पीसीसी सदस्य एवं कांग्रेस सेवादल के जिला चीफ जगतवर्ती पाठक ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के रहते देश में दलितों पर अत्याचार लगातार बढ रहे हैं। सरकार दलितों का उत्पीडन रोकने में नाकाम रही है। जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है। दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं। कई प्रदेशों में अब तक दलित उत्पीडन के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले एक वर्ष में उत्तर प्रदेश के हालात ही काफी बदतर हो गए हैं। दो अप्रेल को भारत बंद के दौरान दलितों के खिलाफ फर्जी मुकद्दमे दर्ज किये गये है और उनकी गिरफतारी की जा रही है जो अन्याय पूर्ण है। गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार सभी स्थान जहां भाजपा की सरकार है। दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। उनका उत्पीडन रोका जाये तथा दर्ज मुकद्दमें वापस लिये जायें। अन्यथा कांग्रेस सडकों पर उतर कर आंदोलन को बाध्य होगी।
  कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष जहीरूद्दीन पीरजादा ने कहा कि कांग्रेस दलित पिछडे शोषित समाज का उत्पीडन कतई बर्दाश्त नहंी करेगी। यदि उनका उत्पीडन बंद नहीं हुआ तो कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।
  विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस तौहीद कुरैशी ने कहा कि युवक कांग्रेस भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लडाई लडने के लिए पूरी तरह तैयार है। अधिकारियों के कार्यालयों का घेराव किया जायेगा। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कभी भी लाठी डण्डे और गोली से नहीं डरे हैं और न डरेंगे।
  लोकसभा महासचिव बसीम राइन ने कहा कि 2019 का चुनाव निकट है। इस लिए एक बार फिर भाजपा के बडे-बडे नेता जनता के बीच में आ कर बडे से बडा झूठ बोलेंगे। लेकिन जनता इस बार उनके झांसे में आने वाली नहीं है और कांग्रेस कार्यकर्ता हर जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने को तैयार है।
  कार्यक्रम की अध्यक्षता हसीन खान ने की एवं संचालन युवा कांग्रेस नगराध्यक्ष उद्देश्य गुप्ता ने किया। इस अवसर पर सोशल मीडिया प्रभारी निखिल वर्ती पाठक, सरफराज अंसारी, अब्दुल्ला कुरैशी, प्रशांत चैहान, जानिब हुसैन, इमरान कुरैशी, पप्पू सलमानी, मोहसिन खान, शिवम दीक्षित, नीतेश पण्डित आदि मौजूद थे।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने