मण्डलायुक्त ने हरि आई हास्पिटल ट्रस्ट के पुर्नोद्धार के उपरान्त फीता काटकर किया हास्पिटल का उद्घाटन

हाथरस। मण्डलायुक्त अलीगढ़ मण्डल अजय दीप सिंह ने नव वर्ष के अवसर पर हरि आई हास्पिटल ट्रस्ट के पुर्नोद्धार के उपरान्त फीता काटकर उद्घाटन किया। मण्डलायुक्त ने उद्घाटन के अवसर पर हरि आई हास्पिटल आगरा रोड हाथरस, रानी का नगला, मधुगढ़ी में लगाये गये पडिंत दीन दयाल उपाध्याय स्वास्थ्य सेतु आउटरीच हेल्थ कैम्प का भी निरीक्षण किया।
   उद्घाटन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मण्डलायुक्त अलीगढ़ मण्डल अजय दीप सिंह ने हरि आई हास्पिटल के पुर्नोद्धार करने पर जिलाधिकारी डा0 रमा शंकर मौर्य को बधाई दी। उन्होने कहा कि यह बडे हर्ष की बात है कि इस अस्पताल को पुनः संचालित किया जा रहा है। चैरिटेबल का उद्देश्य गरीबों की सेवा करना होता है। इसके माध्यम से गरीब, दीन दुखिया तथा समाज के अंतिम वर्ग के लोगों को लाभ मिलता है। संस्था का पुर्नोद्धार सकरात्मक सोच तथा दृढ़ आत्मविश्वास का नतीजा है। उन्होने कहा कि जैसा लोगो के द्वारा बताया गया कि अभी तक 300 से अधिक मरीजों का इलाज हैल्थ कैम्प के माध्यम से किया जा चुका है। उन्होने कहा कि अब इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है। इससे आस पास के क्षेत्रों में अभूतपूर्व परिवर्तन आयेगा। उन्होने हरि आई हास्पिटल के अतिक्रमण को भी हटाने को कहा। मण्डलायुक्त ने अस्पताल के पुनः संचालन के लियें जिलाधिकारी तथा मधुशंकर अग्रवाल को बधाई दी।
    जिलाधिकारी ने कहा कि नव वर्ष के अवसर पर हरि आई हास्पिटल को संचालित कराने के उद्देश्य को पूरा किया गया। इसे समिति या अन्य माध्यमों से लगातार संचालित किया जायेगा। इस समय हास्पिटल में एक होम्योपेथिक तथा एक आंख के डाक्टर इलाज के लियें लगाये गये हैं। अगामी दिनों में इस हास्पिटल का विस्तार किया जायेगा। उन्होने कहा कि शीघ्र ही हास्पिटल को अतिक्रमण से मुक्त कर दिया जायेगा।
    इस कार्यक्रम के अवसर पर अपर आयुक्त शमीम अहमद खान, उपजिलाधिकारी हाथरस अरूण कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी सासनी नितीश कुमार सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी बृजेश राठौर, समाज सेवी मधुशंकर अग्रवाल, गौरव अग्रवाल तथा अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने